पहले अरविंद केजरीवाल का कॉल इग्नोर किया, फिर BJP ऑफिस में नजर आए MLA वेदप्रकाश


Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नई दिल्ली: दिल्ली में एमसीडी चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. बवाना से आम आदमी पार्टी विधायक वेद प्रकाश ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है. वेद प्रकाश ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैं किसी लालच में बीजेपी में नहीं आया. साफ-सुथरी राजनीति करने आया हूं. दिल्ली हर जगह रिश्वत चल रही है. नाकाम और बड़बोले लोगों में फंस गया हूं. अभी मेरे पास तीन साल का समय है. मैं बीजेपी में कोई पद नहीं लूंगा और पीएम मोदी की नीति से जुड़कर काम करूंगा और चाहूंगा कि पीएम मोदी का आशीर्वाद मिलता रहे. मैं विधानसभा से इस्तीफा देने जा रहा हूं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में 70 सीटें हैं. आम आदमी पार्टी ने 67 सीटें जीती थी. 23 अप्रैल को 272 पार्षदों का चुनाव होना है. फिलहाल पिछले एक दशक एमसीडी पर बीजेपी का कब्जा है. पंजाब में अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाने के बाद आप आदमी पार्टी एमसीडी में बेहतर प्रदर्शन करके अपनी खोई हुई प्रतिष्ठा को पाना चाहती है.वहीं, उत्तर प्रदेश में प्रचंड बहमत मिलने के बाद बीजेपी आत्मविश्वास से लवरेज है और मोदी लहर के सहारे एमसीडी पर अपना राज बनाए रखने की कोशिश में है.

वेद प्रकाश ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल को कुछ लोगों ने घेर रखा है. जो उन्हें कानों में बता दिया जाता है, वे यकीन कर लेते हैं. केजरीवाल को नहीं पता कि क्या चल रहा है. वह सिर्फ यही देखते हैं कि पीएम मोदी को और उप राज्यपाल को कैसे बदनाम किया जाए. आज तक जो भी काम हुआ है क्या उसे प्रोपर तरीके से ऊपर भेजा गया. सिर्फ यही नहीं चलेगा कि वे (केंद्र) काम नहीं करने देते. हम भी तो ठीक होने चाहिए. दिल्ली का हर आदमी ठगा हुआ महसूस कर रहा है. मैं जाली खेल दिखाने वालों में फंस गया था. वेद प्रकाश ने यह भी कहा कि मैं काम करना चाहता हूं ताकि अपनी शक्ल अपने लोगों को दिखा सकूं.

वेदप्रकाश ने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी में घुटन महसूस कर रहा था. वे विधानसभा चुनाव के दौरान जनता से किए वादों को पूरा करने में असफल रहे. करीब 35 विधायक आम आदमी पार्टी के नेतृत्व से खुश नहीं हैं. सूत्रों के मुताबिक नाराजगी की खबर मिलने के बाद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने वेद प्रकाश से संपर्क साधने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने केजरीवाल का कॉल नहीं उठाया और थोड़ी ही देर बाद भाजपा हेडक्वार्टर पर नजर आए.


Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

log in

reset password

Back to
log in